आपका समर्थन, हमारी शक्ति

सोमवार, 2 जनवरी 2012

प्रिंट-मीडिया में शब्द-शिखर की 29वीं चर्चा

नव-वर्ष पर 30 दिसंबर, 2001 को 'शब्द-शिखर' पर लिखी गई मेरी पोस्ट 'नव वर्ष के विविध रूप' को आज 2 जनवरी, 2011 को जनसत्ता के नियमित स्तम्भ 'समांतर' में 'संकल्प के सामने' शीर्षक से स्थान दिया है...आभार. समग्र रूप में प्रिंट-मीडिया में 29वीं बार मेरी किसी पोस्ट की चर्चा हुई है.. आभार !!

इससे पहले शब्द-शिखर और अन्य ब्लॉग पर प्रकाशित मेरी पोस्ट की चर्चा दैनिक जागरण, जनसत्ता, अमर उजाला,राष्ट्रीय सहारा,राजस्थान पत्रिका, आज समाज, गजरौला टाईम्स, जन सन्देश, डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट, दस्तक, आई-नेक्स्ट, IANS द्वारा जारी फीचर में की जा चुकी है. आप सभी का इस समर्थन व सहयोग के लिए आभार! यूँ ही अपना सहयोग व स्नेह बनाये रखें !!

-साभार : BLogs in Media

8 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

नए साल की अच्छी शुरुआत...आप इस साल भी खूब लिखें-छपें. ..बधाई.

Unknown ने कहा…

नए साल की अच्छी शुरुआत...आप इस साल भी खूब लिखें-छपें. ..बधाई.

KK Yadav ने कहा…

हमने भी पढ़ लिया..यहाँ भी बधाई.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

ममा को इस उपलब्धि पर ढेर सारी बधाई और प्यार. ममा ऐसे ही उपलब्धियां दर्ज करती रहें और मुझे मेरी चाकलेट और आइसक्रीम मिलती रहे.

Shyama ने कहा…

हिंदी ब्लागिंग के लिए यह गौरव की बात है की प्रिंट मिडिया 'शब्द-शिखर' ब्लॉग की पोस्ट को इतना तवज्जो दे रहा है. आकांक्षा जी अपने समृद्ध लेखन के लिए यूँ ही नहीं जानी जाती हैं.

Shyama ने कहा…

नव वर्ष आपके खाते में और भी उपलब्धियां और सम्मान दर्ज करे. शुभकामनाओं सहित.

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

बहुत-बहुत बधाई. यूँ ही जीवन में उन्नति करते रहो.

Shahroz ने कहा…

Thats Great...Aise hi chhai rahin ap.