आपका समर्थन, हमारी शक्ति

शनिवार, 9 जुलाई 2011

'जनसत्ता' के बहाने प्रिंट-मीडिया में 'शब्द-शिखर' की 27वीं चर्चा


'शब्द शिखर' पर 1 जुलाई , 2011 को प्रस्तुत पोस्ट 'एक चवन्नी का जाना' को प्रतिष्ठित हिंदी दैनिक अख़बार जनसत्ता के नियमित स्तंभ ‘समांतर’ में आज 09 जुलाई , 2011 को 'अब जो नहीं है' शीर्षक से स्थान दिया गया है. जनसत्ता में चौथी बार मेरी किसी पोस्ट की चर्चा हुई है और इससे पूर्व 'शब्द शिखर' पर 26 अप्रैल, 2011 को प्रस्तुत पोस्ट 'मानव ही बन गया है खतरा... ' को प्रतिष्ठित हिंदी दैनिक अख़बार जनसत्ता के नियमित स्तंभ ‘समांतर’ में 09 मई, 2011 को 'अस्तित्व का संकट' शीर्षक से, 21 अक्तूबर, 2010 को प्रस्तुत पोस्ट 'कहाँ गईं वो तितलियाँ' को जनसत्ता के ‘समांतर’ स्तम्भ में 7 दिसंबर, 2010 को 'गुम होती तितली' शीर्षक एवं अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च, 2010) को प्रस्तुत पोस्ट 'महिला होने पर गर्व' को 12 मार्च, 2011 को 'किसका समाज' शीर्षक से स्थान दिया गया था. समग्र रूप में प्रिंट-मीडिया में 27वीं बार मेरी किसी पोस्ट की चर्चा हुई है.. आभार !!

इससे पहले शब्द-शिखर और अन्य ब्लॉग पर प्रकाशित मेरी पोस्ट की चर्चा दैनिक जागरण, जनसत्ता, अमर उजाला,राष्ट्रीय सहारा,राजस्थान पत्रिका, आज समाज, गजरौला टाईम्स, जन सन्देश, डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट, दस्तक, आई-नेक्स्ट, IANS द्वारा जारी फीचर में की जा चुकी है. आप सभी का इस समर्थन व सहयोग के लिए आभार! यूँ ही अपना सहयोग व स्नेह बनाये रखें !!

9 टिप्‍पणियां:

Dr. Zakir Ali Rajnish ने कहा…

बधाई।

------
TOP HINDI BLOGS !

डॉ. मनोज मिश्र ने कहा…

बहुत बधाई.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

Congts. Mama.

मन-मयूर ने कहा…

समग्र रूप में प्रिंट-मीडिया में 27वीं बार पोस्ट की चर्चा हुई है..Thats a great record in Hindi-Blogging..Cheers !

मन-मयूर ने कहा…

समग्र रूप में प्रिंट-मीडिया में 27वीं बार पोस्ट की चर्चा हुई है..Thats a great record in Hindi-Blogging..Cheers !

Unknown ने कहा…

बधाई ही बधाई. जल्द खिलाएं मिठाई.

Unknown ने कहा…

एक और रिकार्ड...देखते हैं कौन तोड़ता है.

Bhanwar Singh ने कहा…

देखकर अच्छा लगा कि आप ब्लागिंग में निरंतर सक्रिय हैं. हम जैसे तो बस नाम दर्ज कराकर रह गए. इस अनुपम उपलब्धि पर शुभकामनायें.

raghav ने कहा…

Congts.