आपका समर्थन, हमारी शक्ति

शनिवार, 20 अक्तूबर 2012

300 पोस्ट के बाद प्रिंट-मीडिया में 'शब्द-शिखर' की 30वीं पोस्ट


नवरात्र पर 16 अक्तूबर, 2002 को 'शब्द-शिखर' पर लिखी गई मेरी पोस्ट 'आदिशक्ति' की पूजा, पर असली 'नारी' शक्ति मंजूर नही' को 19 अक्तूबर, 2012 को जनसत्ता के नियमित स्तम्भ 'समांतर' में 'देवी बनाम बेटी' शीर्षक से स्थान दिया है...आभार. पिछले दिनों अपने ब्लॉग 'शब्द-शिखर' पर मैंने 300 वीं पोस्ट लिखी और अब समग्र रूप में प्रिंट-मीडिया में 30वीं बार मेरी किसी पोस्ट की चर्चा हुई है.. आभार !!
 
इससे पहले शब्द-शिखर और अन्य ब्लॉग पर प्रकाशित मेरी पोस्ट की चर्चा दैनिक जागरण, जनसत्ता, अमर उजाला,राष्ट्रीय सहारा,राजस्थान पत्रिका, आज समाज, गजरौला टाईम्स, जन सन्देश, डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट, दस्तक, आई-नेक्स्ट, IANS द्वारा जारी फीचर में की जा चुकी है. आप सभी का इस समर्थन व सहयोग के लिए आभार! यूँ ही अपना सहयोग व स्नेह बनाये रखें !!
 

4 टिप्‍पणियां:

विनोद पाराशर ने कहा…

आकांक्षा जी,
प्रिंट-मिडियां में ’शब्द-शिखर’की 30वीं पोस्ट प्रकाशित होने पर बंधाई.

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

ढेरों बधाईयाँ आपको।

Shahroz ने कहा…

पिछले दिनों अपने ब्लॉग 'शब्द-शिखर' पर मैंने 300 वीं पोस्ट लिखी और अब समग्र रूप में प्रिंट-मीडिया में 30वीं बार मेरी किसी पोस्ट की चर्चा हुई है.. आभार !!

*******************
आपकी अद्भुत ब्लॉगधर्मिता का कमल है..असीम मुबारकवाद.

Shyama ने कहा…

आकांक्षा जी, आपकी लेखनी की सक्रियता प्रभावित करती हैं। बधाई।